टेनिस कोर्ट पर सचिन तेंदुलकर ने लगाया फोरहैंड शॉट, फेडरर से पूछा- कैसा रहा?

सभी जानते हैं कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर टेनिस के कितने बड़े प्रशंसक हैं. वह टेनिस के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर के बड़े फैन माने जाते हैं. सचिन को गर्मियों में ऑल इंग्लैंड टेनिस क्लब में विंबलडन देखना बेहद पसंद है. वह इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट को देखने का एक भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं.

कोविड-19 महामारी के कारण इस बार साल का तीसरा ग्रैंड स्लैम विंबलडन रद्द कर दिया गया है. द्वितीय विश्व युद्ध के बाद पहली बार सबसे पुराना ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट नहीं खेला जाएगा. इस साल 29 जून से 12 जुलाई तक यह टूर्नामेंट खेला जाना था. अब विंबलडन का अगला संस्करण 2021 में 28 जून से 11 जुलाई तक खेला जाएगा.

47 साल के सचिन ने शुक्रवार रात अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टेनिस कोर्ट पर शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो साझा करते हुए रोजर फेडरर से सलाह भी मांगी है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा - दोस्त फेडरर...मेरे फोरहैंड के लिए कोई टिप्स? अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फेडरर तेंदुलकर के इस अनुरोध का जवाब देते हैं या नहीं. दोनों दिग्गज ट्विटर पर एक-दूसरे से पहले भी जुड़ चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि तेंदुलकर का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में शुमार होता है, जबकि स्विस स्टार फेडरर के साथ भी ऐसा ही है. 20 ग्रैंड स्लैम सिंगल्स खिताब के मालिक 38 साल के फेडरर टेनिस की दुनिया पर राज करते हैं, हालांकि राफेल नडाल उनसे महज एक खिताब पीछे हैं.

Leave a comment