5 दिनों में भी 50 करोड़ नहीं कमा पाई SOTY 2, बॉक्स ऑफिस पर पड़ी सुस्त

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सुस्त पड़ गई है. रोमांटिक ड्रामा SOTY 2 रिलीज के 5वें दिन भी 50 करोड़ का आकंड़ा पार नहीं कर पाई है. वीक डेज में SOTY 2 के कलेक्शन में गिरावट जारी है. 5 दिन में फिल्म ने 49.37 करोड़ रुपए कमाए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पांचवें दिन के आंकड़े साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा- सोमवार की कमाई को देखते हुए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कमाई में मंगलवार को ज्यादा गिरावट नहीं आई है. लेकिन सबसे ज्यादा सरप्राइजिंग ये रहा कि फिल्म 5 दिन बाद भी 50 करोड़ नहीं कमा पाई है. SOTY 2 ने भारत में शुक्रवार को 12.06 करोड़, शनिवार को 14.02 करोड़, रविवार को 12.75 करोड़, सोमवार को 5.52, मंगलवार को 5.02 करोड़ कमाए.

ये हफ्ता कमाई के लिहाज से टाइगर श्रॉफ की फिल्म के लिए काफी अहम है. SOTY 2 से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. कमाई के लिहाज में SOTY 2 टाइगर की पिछली रिलीज बागी 2 के आसपास बिल्कुल नहीं टिकती है. करण जौहर के बड़े बैनर की फिल्म में टाइगर का जादू नहीं चल पाया.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. उनके निर्देशन में बनी पिछली दो फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर पानी मांगा था. भले ही SOTY 2 बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पा रही हो लेकिन फिल्म में अनन्या पांडे की एक्टिंग को जमकर सराहा जा रहा है. अनन्या को फ्यूचर की बड़ी स्टार कहा जा रहा है.

Leave a comment