अपने पसंदीदा हेयर स्टाइलिस्ट के पास पहुंचे रणवीर सिं‍ह, दिखेगा नया लुक?

लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद बॉलीवुड सितारे धीरे-धीरे अपने काम पर लौटने लगे हैं. अभ‍िषेक बच्चन, अमित साध, मौनी रॉय को तो हमने काम पर जाते देख लिया, अब लगता है रणवीर सिंह भी अपनी फिल्म के लिए तैयार हो चुके हैं. हाल ही में रणवीर के हेयर स्टाइलिस्ट दर्शन येवालेकर ने सैलून से दोनों की एक फोटो शेयर की थी. इसे देख कयास लगाया जा रहा है कि शायद रणवीर काम पर लौट चुके हैं.

दर्शन ने कुछ दिनों पहले यह तस्वीर साझा की थी. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'न्यू नॉर्मल विजिट'. दर्शन के कैप्शन से तो यही पता चलता है कि रणवीर यूं ही मिलने गए थे. फोटो में रणवीर मुंह पर मास्क लगाए सिर पर हैट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं दर्शन भी मुंह कवर किए हुए हैं. दोनों कैमरा को पोज दे रहे हैं.

जोया अख्तर संग फिल्म की तैयारी में रणवीर

पिछले दिनों टाइम्स ऑफ इंड‍िया की खबर के मुताबिक हेयर स्टाइलिस्ट के साथ रणवीर की यह विजिट उनकी अगली फिल्म को लेकर थी. यह फिल्म जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही है. रिपोर्ट यह भी है कि रणवीर इस फिल्म में अंडरकवर कॉप का रोल प्ले कर रहे हैं जो कि अंडरवर्ल्ड गैंग को खत्म करने का काम करता है. लॉकडाउन की पाबंद‍ियों के बावजूद जोया अख्तर लुक टेस्ट को लेकर उत्साहित थीं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के दो अलग-अलग लुक्स होंगे. एक रोल कॉप का और दूसरा गैंगस्टर का. कुछ रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि फिल्म में कटरीना कैफ नजर आएंगी.

वहीं पिंकविला की रिपोर्ट में भी इस बता का जिक्र किया गया है. रिपोर्ट की मानें तो रणवीर लुक टेस्ट के लिए ही सैलून गए थे. कॉप लुक में रणवीर क्लीन-शेव्ड लुक टेस्ट दे रहे हैं जबकि गैंगस्टर लुक के लिए कुछ और ट्राई किया जाएगा.

Leave a comment