राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लिखा लव लेटर

राजकुमार ने लिखा- मेरे कई रोमांटिक और अच्छे रोल्स करने के बावजूद मेरे जेहन में प्यार को कुबूल करने, जाहिर करने, इशारे करने को लेकर सवाल आते हैं. सवाल जो इस बारे में हैं कि वो आपको कैसा महसूस कराते हैं बनाम वो आपको कैसे लगते हैं.

वैलेंटाइन वीक चल रहा है और मोहब्बत के इस मौसम में कपल्स एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने भी खास अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. राजकुमार राव ने पत्रलेखा के लिए एक लव लेटर लिखा है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. तो चलिए राजकुमार राव के ही शब्दों में आपको बताते हैं उनके दिल की बात.

"डियर पत्रलेखा, ये मोहब्बत का महीना है और मैं इसके बारे में ही सोच रहा था. सोच रहा था मोहब्बत के बारे में और उन शब्दों या इशारों के बारे में जिनके जरिए हम इसे जाहिर करते हैं. मेरे कई रोमांटिक और अच्छे रोल्स करने के बावजूद मेरे जेहन में प्यार को कुबूल करने, जाहिर करने, इशारे करने को लेकर सवाल आते हैं. सवाल जो इस बारे में हैं कि वो आपको कैसा महसूस कराते हैं बनाम वो आपको कैसे लगते हैं. अब आप कह सकते हैं कि क्या वाकई? लेकिन प्यार वो है जिसमें दुनिया गोल घूम जाती है. हां, ऐसा ही होता है. लेकिन इसे लेकर बहुत कुछ बुरा भी कहा गया है और बहुत मिसअंडरस्टैंड किया गया है. मेरी फिक्र उन्हीं झूठों को लेकर है."

"कितनी बार ऐसा होता है कि हम 'प्यार में पागल' और 'प्यार में अंधे' जैसी बातें कहते हैं ताकि अपनी फीलिंग्स जाहिर कर सकें. क्या कभी रुककर सोचा है कि इनका क्या मतलब होता है? क्या प्यार वो है जो लॉजिक से परे हो जाता है, क्या ये वो है जो आपको बेबस बना कर छोड़ देता है?"

Leave a comment