प्रेमी-प्रेमिका को थाने उठा कर लाई पुलिस, लड़के की मौत पर ग्रामीणों का हंगमा

राजस्थान में एक तरफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पुलिस वालों को सुधारने के लिए जयपुर के पुलिस हेड क्वार्टर में एसपी और आईजी का मीटिंग ले रहे थे. उसी वक्त दूसरी तरफ बारां जिले के मांगरोल में एक युवक की हिरासत में मौत से पूरे जिले में हंगामा मच गया. भारी पुलिस बल तैनात करने के बावजूद इलाके में तनाव बना हुआ है. मांगरोल के रावल जावला गांव में एक महिला के साथ गांव के पुरुष के भाग जाने के मामले में थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था.

इस बवाल की सूचना मिलने के बाद एसपी और आईजी मुख्यमंत्री की पुलिस कॉन्फ्रेंस छोड़कर बारा के लिए रवाना हुए जहां पर अभी तनाव बना हुआ है. कोटा रेंज के आईजी विपिन पांडे का कहना है, 'हमने आरोपी और महिला को ना तो गिरफ्तार किया था और ना ही हिरासत में लिया था.

युवक की मौत हिरासत में नहीं हुई है बल्कि थाना परिसर में ही जहर खाने से हुई है.महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने गांव की भगा ले जाने वाले आरोपी और महिला को थाने लेकर आई थी.

उसके थोड़े ही देर बाद आरोपी की मौत की सूचना गांव वालों को मिली तो गांव के सारे लोग थाने पहुंच गए और थाने का घेराव कर दिया. गांव के लोगों ने पुलिस थाने पर जमकर पथराव किया इसमें कहा जा रहा है कि कई पुलिसवालों को चोट लगी है.

 

Leave a comment