बाटला हाउस के नये टीजर की रिलीज पर जॉन अब्राहम ने उठाया बड़ा सवाल।

कुछ दिनों पहले जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का पहला टीजर सामने आया था. इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम, संजीव कुमार यादव का किरदार निभा रहे हैं, जिनके नेतृत्व में एक दशक पहले 19 सितम्बर 2008 को एक एनकाउंटर किया गया था. इंडियन मुजाहिदीन (IM) के आतंवादियों के खिलाफ दिल्ली के जामिया नगर बाटला हाउस इलाके में किए गए इस ऑपरेशन को 'ऑपरेशन बाटला हाउस' के नाम से जाना जाता है.

पहले इंटेंस टीजर के बाद अब जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर एक और टीजर शेयर किया है. इस नए वीडियो में आप कुछ राजनेताओं को ये बोलते हुए देखेंगे कि इस एनकाउंटर में मारे गए लड़के स्टूडेंट थे और ये एक नकली एनकाउंटर था. इसके बाद पुलिस के खिलाफ पूरी दिल्ली में विरोध शुरू हो जाता है. इसके बाद आप जॉन अब्राहम को बोलते हुए सुनते हैं कि हम नहीं कहते कि वो स्टूडेंट नहीं थे, लेकिन क्या वो बेकसूर थे? इस वीडियो के कैप्शन में जॉन ने लिखा, 'देशभर में अंतहीन विरोध के बाद लगे अंतहीन इल्जाम, सच्चाई तलाश अभी भी जारी है. 

फिल्म बाटला हाउस की बात करें तो इसे डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने बनाया और भूषण कुमार और जॉन अब्राहम ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हैं. फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की मिशन मंगल और बाहुबली प्रभास की साहो से होने वाला है.

Leave a comment