बाराबंकी मर्डर केस में नया मोड़, बीजेपी नेता के खिलाफ पत्नी की हत्या का केस दर्ज.

 यूपी के बाराबंकी में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री की पत्नी की हत्या कर दी गई है. बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री राहुल सिंह पत्नी के साथ कार से कहीं जा रहे थे. रास्ते में एक पुल के पास पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनकी कार रोक ली. पहले बदमाशों ने राहुल सिंह को घसीटकर कार से बाहर निकाला उनकी पिटाई की, जब राहुल बेहोश हो गए तो फिर बदमाश लूटपाट करने लगे. लूटपाट का विरोध करने पर उनकी पत्नी स्नेहलता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

 

अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. स्नेह लता सिंह की हत्या का आरोप उसके पति और बीजेपी नेता राहुल सिंह पर ही लगा है. राहुल समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

 

 

 

बता दें कि राहुल सिंह मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत दौलतपुर गांव के निवासी हैं और वर्तमान में भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री हैं. राहुल सिंह नगर कोतवाली क्षेत्र में किराए के मकान में रहते हैं उनकी पत्नी स्नेह लता सिंह सफेदाबाद क्षेत्र स्थित न्यू मेडिकल इंस्टिट्यूट में ट्यूटर के पद पर कार्यरत थीं. अक्सर राहुल शनिवार को अपना काम निपटानिपटा कर देर रात लौटते थे.

 

हमेशा की तरह इस बार भी राहुल सिंह अपनी पत्नी स्नेह लता के साथ दौलतपुर जा रहे थे कि बेलहरा पुल के नहर पटरी पर अज्ञात बदमाशों ने उनकी गाड़ी को अपना निशाना बनाया.

 

मामले की जानकारी के बाद आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी बाराबंकी के एसपी आकाश तोमर, एएसपी आर एस गौतम सहित पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. एसपी बाराबंकी आकाश तोमर का कहना है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

Leave a comment