न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बोले- IPL है सबसे बड़ा घरेलू टूर्नामेंट

न्यूजीलैंड के कप्तान और सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल को 'सबसे बड़ी घरेलू प्रतियोगिता' बताया है। विलियमसन ने कहा कि वह टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर काफी कुछ सीखना चाहते थे। विलियमसन ने सनराइजर हैदराबाद की कप्तानी भी की है, लेकिन 4 विदेशी खिलाड़ियों के नियमों के कारण वे 2018 के सीजन में ज्यादा नहीं खेल पाए थे।

भारतीय टीम के स्पिनर आर अश्विन के साथ यूट्यूब चैनल पर डीआरएस विद एश शो में बात करते हुए विलियमसन ने कहा है, "प्रारंभिक दिलचस्पी जाहिर तौर पर आइपीएल को देखने की थी और यह देखना था कि यह कितनी बड़ी लीग है, यह सबसे बड़ी घरेलू प्रतियोगिता है, टी20 क्रिकेट अपेक्षाकृत नया है, जो मैंने देखा वह अनुभव हासिल करने और सीखने का एक अवसर था।"

उन्होंने कहा है, "हमारे लिए भारत में क्रिकेट के लिए जुनून को देखना एक आश्चर्यजनक बात है, यह एक शानदार प्रतियोगिता है और एक उच्च मानक है, बहुत से अन्य देशों ने अपनी लीग शुरू करने के लिए सूट का पालन किया है।" विलियमसन ने कहा कि न्यूजीलैंड की अग्रणी टीम की तुलना में आइपीएल टीम का नेतृत्व करना अलग था। कीवी टीम के धाकड़ बल्लेबाज विलियमसन ने 41 मैच अब तक इस लीग में खेले हैं, जिसमें 1302 रन उन्होंने बनाए हैं।

Leave a comment