नायक : द रीयल हीरो का सीक्वल बनने को तैयार..

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर 22 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इन दिनों अनिल कपूर की 19 साल पहले रिलीज हुई हिट फिल्म 'नायक : द रियल हीरो'  की चर्चा है। बॉलीवुड डायरेक्टर्स इस फिल्म का सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं। इस बारे में जब अनिल कपूर से पूछा गया तो उनका कहना है कि "मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।"

राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'नायक।' एस। शंकर की हिट तमिल फिल्म 'मुधलवन' की रीमेक थी। 2001 में आई फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता है। फिर एक दिन का मुख्यमंत्री बनने के बाद पूरे प्रशासन को ठीक करता है। फिल्म में रानी मुखर्जी और दिवंगत अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

अनिल कपूर जल्द ही एक फिल्म में निगेटिव रोल करते हुए नजर आ सकते हैं। खबर है कि आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म में अनिल विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल का किरदार बुरा किरदार होगा। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी और इसे गोवा, मॉरीशस और मुंबई में शूट किया जाएगा। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। इसका प्रोडक्शन सोनू के टीटू की स्वीटी के निर्देशक रहे लव रंजन कर रहे हैं और उनका साथ देंगे जय शेवाक्रमणि। आशिकी 2 की सक्सेस के बाद निर्देशक मोहित सूरी इसका निर्देशन करेंगे। फिल्म में कुणाल खेमू भी होंगे जो कि कलयुग के बाद पहली बार मोहित के साथ काम करेंगे।

Leave a comment