बेटे के जन्म के 10 दिन बाद ही माँ ने कर लिया आत्मदाह, चौंकाने वाली वजह आई सामने

फिरोजाबाद के नगला फतेह में शनिवार को पति से विवाद के बाद पत्नी ने खुद को आग लगा ली। ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाकर महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। 

 

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतका के ससुरालीजन फरार हो गए। महिला ने 10 दिन पूर्व ही बेटे को जन्म दिया था। नवजात को मायकेवाले ले गए हैं।    

थाना फरिहा के नगला फतेह निवासी सपना (20) पत्नी बंटू यादव ने शनिवार दोपहर खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। चीखपुकार की आवाज सुनकर सास जुगला देवी और श्वसुर शिवराज सिंह ने सपना को बचाने का प्रयास किया लेकिन दोनों के हाथ झुलस गए। इसके बाद ससुरालीजन फरार हो गए। वहीं चीखपुकार की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और महिला को उपचार के लिए फिरोजाबाद स्थित सरकारी ट्रामा सेंटर लाए। प्राथमिक उपचार के बाद महिला ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी। 

एसएचओ फरिहा जेपी सिंह ने कहा कि नगला फतेह में महिला की आग से जलकर मौत होने की सूचना मिली है। उन्होंने कहा मायका पक्ष के लोग तहरीर देंगे तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a comment