मिया खलीफा का खुलासा ,इतना कमाती हूँ

एक्स-एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री से होने वाली कमाई का खुलासा किया है।  मिया का दावा है कि उन्हें एडल्ट फिल्मों से सिर्फ 8.5 लाख रुपये मिले. जबकि एक वक्त में मिया सबसे अधिक सर्च की जाने वाली एडल्ट एक्ट्रेस भी बन गई थी।

 

मिया खलीफा को एडल्ट फिल्मों की वजह से जान से मारने की धमकियां भी दी गई थीं।  एक इंटरव्यू में मिया ने कहा कि लोग सोचते हैं कि मैंने करोड़ों की कमाई कर ली है जो कि गलत है। मिया का दावा है कि जब उन्होंने 5 साल पहले एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया, तभी से उन्हें सामान्य नौकरी ढूंढने में मुश्किल होने लगी। उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के बाद के वक्त को डरावना कहा है

Image result for miya khalifa pic

हालांकि, मिया ने कहा कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में जाने का कोई अफसोस नहीं है।  वहीं, उनके फैन्स एडल्ट फिल्मों से होने वाली कमाई के दावे को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने आरोप लगाया है कि मिया झूठ बोल रही हैं। फैन्स के आरोपों के बाद मिया ने सफाई भी दी।  उन्होंने ट्वीट करके कहा कि कभी भी उन्हें करोड़ों का वादा नहीं किया गया था और ना ही मैं उम्मीद कर रही थी. मैं बस अपने बारे में और इंडस्ट्री के बारे में सामान्य अफवाहों को सही कर रही हूं।

 

 

Leave a comment