मीजान जाफरी ने दादा जगदीप को किया याद, शेयर की दिल छू लेने वाली ये तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने 8 जुलाई 2020 को एक और स्टार को खो दिया. विख्यात एक्टर और कॉमेडियन जगदीप ने मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांस ली. उन्होंने कई फिल्मों यादगार किरदार निभाए. वह 81 साल के थे और उम्र संबंधित समस्याओं से गुजर रहे थे. जगदीप का अंतिम संस्कार साउथ बॉम्बे के शवदाह गृह में हुआ. इस दौरान उनके परिवार के सदस्य और कुछ करीबी लोग मौजूद रहे.

 

जगदीप के पोते मीजान जाफरी भी इस दौरान मौजूद रहे और वह गुजरात ने उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे. मीजान ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर जगदीप और मीजान की है. मीजान उस वक्त काफी छोटे बच्चे थे. यह तस्वीर आपको इमोशनल कर देगी. इस तस्वीर में मीजान अपने दादा यानी जगदीप के गाल पर किस कर रहे हैं. मीजान उनकी गोद में बैठे हुए हैं.

इस तस्वीर में जगदीप पोते के साथ मस्ती करने में मगन है. वह क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. उनके चेहर पर हल्की स्माइल है. मीजान ने तस्वीर के साथ दिल और उदासी से भरा इमोजी भी शेयर किया है. बता दें कि जगदीप का असली नाम सईद इश्तियाक अहमद जाफरी थी. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म ब्रह्मचारी में उन्हें बतौर कॉमेडियन पहला ब्रेक मिला.

 

रमेश सिप्पी की फिल्म शोले में 'शूरमा भोपाली' का यादगार किरदार निभाया था. इसके अलावा जगदीप ने अंदाज अपना अपना, पुरान मंदिर हम पंछी एक दिल के, अब दिल्ली दूर नहीं और अन्य कई फिल्मों में काम किया.

Leave a comment