मनीष नागदेव से सृष्टि ने कर लिया था ब्रेकअप, अब एक्टर के सपोर्ट में आईं दिव्यांका त्रिपाठी

एक्टर मनीष नागदेव ने हाल ही में एक्स मंगेतर सृष्टि रोडे संग ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी. उन्होंने इमोशनल पोस्ट लिखी और बताया कि उनके साथ गलत हुआ है. उनकी पोस्ट के बाद उन्हें बहुत सारी सहानुभूति देखने को मिली. हालांकि सृष्टि के फैंस ने उनकी आलोचना भी की. लेकिन अब एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने मनीष का सपोर्ट किया है.

एक्ट्रेस ने मनीष की पोस्ट पर कमेंट लिखा, "मनीष मैं आपकी साइड हूं. मैं आपको 13 साल से जानती हूं. मुझे पता है कि आप किस चीज से बने हैं. जो बीत गई सो बात गई. आगे बढ़े, अच्छा समय अभी आना बाकी है. मुझ पर भरोसा करो!"

बता दें कि दिव्यांका और मनीष लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों ने टीवी शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' साथ काम किया था. तभी से दोनों के बीच अच्छी देस्ती है.

 

क्या लिखा था मनीष ने?

मनीष नागदेव ने अपने इंस्टाग्राम पर 6 पेज का लेटर लिखकर पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा था, ''पिछली बार प्यार में लिखा था. इस बार होश में लिख रहा हूं. जो होना था, वह हो चुका है. सभी को अपने सवालों का जवाब मिल गया है. सृष्टि ने मुझे धोखा दिया है. उसने मेरी भावनाओं के साथ खेला है. सृष्टि ने एक फोन कॉल में ही ब्रेकअप कर लिया. तो उसने मना कर दिया. सृष्टि ने कहा कि मैं इस रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती.''

मनीष ने सृष्टि पर आरोप लगाते हुए लिखा, ''जब सृष्टि बिग बॉस के घर में थीं तो मैंने उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल किया. उनका प्रचार किया, पीआर देखा. उन्होंने मेरी मेहनत, नेटवर्क और कनेक्शन का इस्तेमाल किया.''

बता दें कि सृष्टि ने बिग बॉस 12 से बाहर आने के बाद मनीष से ब्रेकअप कर लिया था.

Leave a comment