ममता Vs शाह: ‘वो उम्र में मुझसे बड़ीं, लेकिन अनुभव मुझे ज्यादा’

पश्चिम बंगाल की लड़ाई अब देश के दिग्गजों की साख की लड़ाई बन गई है. मंगलवार को कोलकाता में रोड शो के दौरान बवाल हुआ तो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर FIR दर्ज कर ली गई. अब बुधवार को शाह ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. ममता पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि आप उम्र में भले ही बड़ी हों, लेकिन मुझे अनुभव ज्यादा है.

दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैंने अपने राजनीतिक करियर में कई चुनाव लड़ाए हैं, जीते हैं और अभी भी लड़वा रहा हूं. ऐसे में ममता बनर्जी भले ही मुझसे उम्र में बड़ी हों, लेकिन उन्हें ज्यादा अनुभव है.

कोलकाता रोड शो में हुई हिंसा पर अमित शाह के खिलाफ कोलकाता में एफआईआर भी हुई है, जिसपर शाह ने टीएमसी को जवाब दिया है. इस मसले पर मुस्कराते हुए उन्होंने कहा कि हमला हमारे ऊपर हुआ है और हमारे खिलाफ ही FIR दर्ज की जा रही है.

ममता की धमकी पर भी शाह का जवाब

ममता बनर्जी पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि दीदी, खुलेआम धमकियां दे रही हैं. वह बदला लेने की बात करती हैं और चुनाव आयोग कुछ भी नहीं करता है. उन्होंने कहा कि देशभर में चुनाव हो रहे हैं, लेकिन हिंसा सिर्फ बंगाल में ही हो रही है. क्योंकि बंगाल में टीएमसी है.

शाह की ओर से आरोप लगाया गया कि बंगाल में हमारे नेताओं की रैलियों को रद्द किया गया, मेरे और पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टरों को फाड़ा गया. इस दौरान उन्होंने रोड शो के बारे में ये भी कहा कि अगर कल CRPF रोड शो में ना होती तो उनका बचकर निकल पाना मुश्किल था.

गौरतलब है कि मंगलवार को जब अमित शाह का रोड शो कोलकाता में जारी था, तब आखिरी समय में कुछ हिंसा हुई थी. इस दौरान TMC-BJP समर्थक भिड़ गए थे, तोड़फोड़ हुई थी और आगजनी भी हुई थी. हिंसा के बाद बंगाल में अमित शाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है तो वहीं कुछ बीजेपी नेताओं को हिरासत में भी लिया गया है.

Leave a comment