महेश भूपति और लारा दत्ता की ऐसी है प्रेम कहानी, शादीशुदा भूपति हो गए थे लारा की खूबसूरती पर फिदा

आज टेनिस स्टार महेश भूपति किसी परिचय के मोहताज नही है. उन्होंने देश के लिए पहला ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था. यह स्टार खिलाड़ी उस समय खास चर्चा में आया जब बॉलीवुड एक्‍ट्रेस व पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता पर उनका दिल आ गया था. आज महेश भूपति का जन्मदिन है. उनका जन्म आज के ही दिन 7 जून 1974 को चेन्नई में हुआ था. आइए एक नजर डालते हैं भूपति और लारा की प्रेम कहानी पर:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस व पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्‍ता और टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति की लवस्‍टोरी भी काफी चर्चा में रही. दोनों के साथ होने की दास्‍तां भी किसी फिल्‍मी कहानी से कम नहीं है. जब लारा दत्‍ता साल 2000 में यूनिवर्स बनीं थीं उस समय इन्‍हें देखते ही महेश भूपति को इनसे प्‍यार हो गया था. इसके बाद दोनों की मुलाकात महेश की एंटरटेंनमेंट और स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी को लेकर हुई एक बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई.  दरअसल लारा दत्ता ने महेश की कंपनी को अपने काम का मैनेजमेंट देखने के लिए कहा था.

हालांक‍ि इस वक्‍त महेश भूपति श्‍वेता जयशंकर के पति बन चुके थे, लेक‍िन ये शादी ज्‍यादा द‍िन नहीं चल पाई थी. महेश भूपति श्‍वेता जयशंकर की शादी फाइनली 2010 में टूट गई. इसके बाद महेश भूपत‍ि और लारा के बीच मुलाकातें बढ़ने लगीं और ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. बतादें क‍ि लारा दत्‍ता के लिए भी महेश भूपति कोई पहला क्रश नहीं थे. इससे पहले केली दोरजी, टाइगर वुड्स और डीनो मारिया जैसे लोगों के साथ इनका नाम जुड़ चुका था.

जब शादीशुदा महेश भूपति का दिल लारा दत्‍ता पर आया,जानें भूपति-लारा की लव स्‍टोरी

हालांक‍ि ये दोनों लगातार इस बात को छुपा रहे थे लेकिन अचानक से एक दि‍न अमेरिका में एक कैंडल लाइट डिनर के दौरान महेश भूपति ने लारा दत्‍ता को अंगूठी पहनाकर प्रपोज कर दिया. बता दें कि महेश ने उनको पहनाई हुई ये अंगूठी खुद ही डिजाइन की थी. ये वो वक्‍त था जब महेश यूएस ओपन खेलने न्‍यूयॉर्क गए हुए थे. हालांकि  जब तक दोनों ने ऑफीशियली सगाई नहीं कर ली, तब तक  मीडिया के सामने खुद को सिर्फ अच्‍छा दोस्‍त ही बताया. उसके बाद एक द‍िन अचानक दोनों सबके सामने एकदूसरे का हाथ थामकर जीवनसाथी बनकर खड़े हो गए.

Leave a comment