LIVE PM Modi to Address Nation: कोरोना के खिलाफ जंग व चीन के साथ तनाव के बीच पीएम मोदी का संबोधन

कोरोना वायरस (COVID-19) के खिलाफ जारी जंग और वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर जारी तनाव के बीच आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। बता दें कि देश में एक ओर जहां कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, वहीं 15 जून को गलवन में चीन और भारतीय सेना के बीच हिंसक झड़प के बीच दोनों देशों में तनाव बढ़ गया है। देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा। इसे लेकर गृह मंत्रालय ने सोमवार रात को दिशा निर्देश जारी कर दिए।

30 Jun,2020
  • 11:08 AM

    कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद से पीएम मोदी का छठा संबोधन

    कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद से पीएम मोदी का यह छठा राष्ट्र के नाम संबोधन होगा। उल्लेखनीय है कि मंगलवार यानी 30 जून को अनलॉक-1 खत्म हो रहा है।

     

  • 11:06 AM

    देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा

    देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा। इसे लेकर गृह मंत्रालय ने सोमवार रात को  दिशा निर्देश जारी कर दिए। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण लगाए गए प्रतिबंधों में और ढील दी जाएगी।

     

  • 11:04 AM

    कोरोना के बढ़ते मामले और चीन के साथ तनाव के बीच पीएम मोदी का संबोधन

    देश में एक ओर जहां कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, वहीं 15 जून को गलवन में चीन और भारतीय सेना  के बीच हिंसक झड़प के बीच दोनों देशों में तनाव बढ़ गया है। ऐसे में पीएम मोदी का संबोधन काफी होगा

     

  • 11:02 AM

    आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे

    कोरोना वायरस (COVID-19) के खिलाफ जारी जंग और  वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर जारी तनाव के बीच आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे।

Leave a comment