जानिए किस तरह के ड्रेसअप में सोनम कपूर दीपिका पादुकोण को देखना चाहती है। c

सोनम कपूर आहूजा फिलहाल अपनी फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन्स में बिजी हैं. बॉलीवुड हंगामा के साथ रैपिड फायर राउंड के दौरान सोनम से कुछ सेलेब्स की फैशन सेंस पर कमेंट करने को कहा गया. जब उनसे दीपिका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उनकी बेहतरीन बॉडी है तो उन्हें ऐसे ही ड्रेसअप करना चाहिए जिससे वे अपनी बॉडी को शो कर सकें.

सोनम आज भले ही दीपिका के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर रही हों लेकिन एक दौर में सोनम ने उन्हें लेकर विवादित बयान भी दिया था. दरअसल कॉफी विद करण के एपिसोड पर उनके फैशन सेंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने दीपिका को गुड गर्ल गॉन बैड बताया था. सोनम ने कहा था, 'मुझे कटरीना पसंद हैं क्योंकि वे अपनी पर्सनैलिटी को किसी ढांचे में बांधने की कोशिश नहीं करती हैं. वे इस सदी की फैशन आइकॉन बनने की कोशिश नहीं कर रही हैं. अगर कटरीना जींस और टी शर्ट भी पहनती हैं और अपने बालों की पोनीटेल बनाती हैं तो वो मुझे बेहतर लगता है बजाए ऐसे ड्रेसअप करने के जैसे कि मुझे हर तीन महीने में वोग के कवर पर आना हो.' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम की फिल्म द जोया फैक्टर 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. ये एक ऐसी एड-एक्जक्यूटिव लड़की की कहानी है जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए गुड लक चार्म बन जाती है. इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन की भूमिका दुलकर सलमान निभा रहे हैं. ये फिल्म अनुजा चौहान के  द जोया फैक्टर नाम के उपन्यास पर आधारित है. गौरतलब है कि सोनम ने कुछ समय पहले पीएम मोदी और इसरो चीफ सिवान की वीडियो को शेयर करते हुए उनकी प्रशंसा भी की थी.

Leave a comment