कैटरीना ने कहा- जब मुझे कोई अच्छा लड़का मिलेगा तब मैं कर लूंगी शादी

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक वक्त बी-टाउन में सबकी हॉट फेवरेट हुआ करती थी. इनके फैंस चाहते थे की ये दोनों शादी कर लें. लेकिन कुछ निजी कारणों से ये दोनों अलग हो गए. हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना के अपने एक फैन की एक खास डिमांड के बारे में खुलासा किया. कैटरीना ने बताया कि उनके एक फैन ने उनके एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करके उनसे सलमान खान से शादी करने की रिक्वेस्ट की. कैटरीना ने ये भी बताय कि उन्होंने अपने इस फैन को रिप्लाई में "हम्म्म्म ..." लिखा था.

इंटरव्यू के दौरान कैटरीना से पूछा गया कि वो कब शादी करेंगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "मैं सच में नहीं जानती मेरी शादी कब होगी. लेकिन जब मुझे कोई अच्छा लड़का मिलेगा तब मैं शादी कर लूंगी"

सलमान को लेकर कैटरीना ने कहा कि "सलमान अनएक्सपेक्टेड पर्सनालिटी हैं, यही वजह है कि उनके साथ हर पल आकर्षक है. वो कभी भी महौल को सुस्त नहीं होने देते हैं."

एक वक्त बॉलीवुड की ये फेवरेट जोड़ी एक दूसरे के साथ रिलेशन में थी. लेकिन 2009 में ये दोनों अलग हो गए. हालांकि इसके बाद भी दोनों के बीच मनमुटाव नहीं आया और दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. इन दोनों के फैंस आज भी इन्हें एक साथ देखना चाहते हैं.

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी जल्द ही निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली है. इस फिल्म की रिलीज लेकर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जोर-शोर से तैयारियां कर रही है.भारत एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था. लेकिन कुछ निजी कारणों से वो इस फिल्म से हट गईं जिसके बाद कैटरीना को इस फिल्म में मौका मिला.

बता दें कि 'भारत' कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में एक आम इंसान के जीवन के जरिए भारत के इतिहास को दिखाया जाएगा. ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी.

Leave a comment