करनाल के युवक की अमेरिका में गोली मारकर हत्या

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में शनिवार को एक भारतीय की अज्ञात बंदूकधारी ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि मृतक हरियाणा के करनाल जिले का निवासी था। जानकारी के अनुसार हरियाणा के करनाल जिले के निवासी 31 साल के मनिंदर सिंह अमेरिका के लॉस एंजिलिस  काउंटी में व्हिटियर सिटी में एक स्टोर में नौकरी करते थे। मृतक के रिश्तेदारों के अनुसार वह अपने परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

मनिंदर छह महीने पहले ही अमेरिका गए थे। वह अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा भारत स्थित अपने परिवारीजनों को भेजा करते थे। व्हिटियर सिटी पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार सुबह 5.43 बजे हुई थी।पुलिस ने संदिग्ध की तस्वीर जारी करते हुए कहा कि बिना किसी कारण के संदिग्ध ने पिस्तौल से गोली चलाई जिसमें मनिंदर की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इसके बाद संदिग्ध घटनास्थल से भाग गया और तब से फरार है। स्टोर के अंदर दो ग्राहक थे, दोनों घायल हो गए हैं।

संदिग्ध एक अश्वेत व्यक्ति था। उसका मुंह आंशिक तौर पर ढंका हुआ था।मनिंदर के भाई ने पैसा इकट्ठा करने के लिए ‘गो-फंड पेज’ बनाया है ताकि मृतक के शव को स्वदेश भेजा जा सके। उसके भाई ने गो-फंड मी पेज में रविवार को लिखा कि उसके परिवार में माता पिता, पत्नी तथा पांच और नौ साल के दो छोटे बच्चे हैं। मैं उनका शव स्वदेश भेजने के लिए मदद मांग रहा हूं ताकि उनकी पत्नी और बच्चे अंतिम बार उन्हें देख सकें।

Leave a comment