करीना का वीडियो वायरल, दिया सारा को यह खास सलाह

  • 19-February-2019, 11:30 AM |
  • 263 Views

मुंबई : सारा अली खान अपनी फिल्म केदारनाथ और सिम्बा की सफलता से चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन सारा अली खान की फिल्मों से ज्यादा उनके रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों सुर्ख‍ियों में हैं। सारा अली खान अपनी पहली फिल्म के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। दोनों के बीच स्पेशल बॉन्ड कई मौकों पर देखा गया है। लेकिन इस रिश्ते से करीना कपूर खुश नजर नहीं आ रही हैं। उन्होंने बिना सुशांत का नाम लिए सारा को एक खास सलाह दी है।

करीना कपूर का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में अमृता अरोड़ा, करीना से पूछती हैं कि सारा अली खान के लिए तुम्हारी डेटिंग एडवाइज क्या होगी। करीना इस सवाल के जवाब में कहती हैं कि सारा को कभी अपनी पहली फिल्म के को-स्टार को डेट नहीं करना चाहिए। ये बात मैं उसे बहुत जल्द कहने वाली हूं। बॉलीवुड में दो फिल्में कर चुकीं सारा अली खान की पहली फिल्म के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत थे। दोनों ने फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये बात सुशांत के बर्थडे के बाद सामने आई थी। सुशांत के बर्थडे के लिए सारा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर देर रात केक लेकर बर्थडे विश करने पहुंची थीं। वैसे सारा ने करण जौहर के चैट शो पर कार्त‍िक आर्यन को डेट करने की बात कही थी। शो पर सारा के साथ उनके पापा एक्टर सैफ अली खान भी मौजूद थे। इस बारे में कार्त‍िक आर्यन का कहना है कि वो अभी काम पर फोकस करना चाहते हैं, रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहते हैं। हां, अगर सारा को डेट करने की बात है तो उसके लिए बैंकबैलेंस का होना जरूरी है।

 

Leave a comment