बदल गए कपिल शर्मा, फैन ने लगाया बुरे बर्ताव का आरोप

मुंबई : कपिल शर्मा एक बार फिर विवाद में फंस गए हैं। कमबैक के बाद से कॉमेडियन को लेकर किसी भी तरह की नेगेटिव खबरें सामने नहीं आई हैं। लेकिन अब दोबारा कपिल शर्मा के बुरे बर्ताव की चर्चा होने लगी है। स्टैंडअप कॉमेडिन के बिहेवियर से उनके फैंस काफी निराश हैं। वे कपिल के साथ सेल्फी खिंचवाना चाहते थे। लेकिन कपिल ने एटीट्यूड दिखाते हुए मना कर दिया।

हाल ही में कपिल शर्मा दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स के साथ मुंबई में एक इवेंट में मौजूद थे। वहां कपिल के फैंस को तब झटका लगा जब कॉमेडियन ने उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने से मना कर दिया। फैंस को मना करने का उनका तरीका काफी रुड बताया जा रहा है। इवेंट में मौजूद गेस्ट ने बताया कि कपिल के बिहेवियर ने वहां मौजूद मेहमानों को निराश कर दिया था, जो कॉमेडियन के साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहते थे।

इसी इवेंट में रणवीर सिंह भी मौजूद थे जिन्होंने मेहमानों को अच्छे से ट्रीट किया। वे काफी फ्रेंडली भी रहे। कपिल शर्मा के सिवा सभी सेलेब्स ने फैंस के कहने पर उनके साथ सेल्फी क्लिक कराई। इकलौते कपिल ही ऐसे थे जिन्होंने फोटो खिंचवाने से साफ मना कर दिया था।

बीते साल कपिल गलत वजहों से विवादों में रहे। शो पर लेट आना, सेलेब्स को घंटों इंतजार करवाना, को-एक्टर्स संग बुरा बर्ताव करने की वजह से सुर्खियों में छाए रहे। लगातार हो रही आलोचना के बाद वे डिप्रेशन में चले गए थे। उनका शो भी बंद हो गया था। उन्होंने अपना इलाज कराया। रिकवर होने के बाद उन्होंने गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी की और 2018 के अंत में टीवी पर धमाकेदार वापसी की।

उनका शो टीआरपी में अच्छी रैंकिंग पर बना हुआ है। ऐसे में कॉमेडियन को लेकर आ रही नेगेटिव खबरें फिर से उनका काम बिगाड़ सकती है।

Leave a comment