कमाल राशिद खान(KRK ) ने लिया देशभक्त का रूप ,अनुच्छेद 370 पर ट्वीट कर कश्मीरियों से पूछा सवाल।

फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान ( KRK ) कश्मीर पर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. जबसे उन्होंने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 में बदलाव हुआ है, तबसे केआरके ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. केआरके ने खुलकर आर्टिकल 370 का सपोर्ट किया है. कमाल राशिद खान के बदले रुख से सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं.

कमाल राशिद खान ने कश्मीर के लोगों से एक सवाल किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''मेरे कश्मीर के भाई-बहनों से एक साधारण सा सवाल है- यदि PoK, बलूचिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के लोग पाकिस्तान से खुश नहीं है. तो आप लोग कैसे पाकिस्तान के साथ खुश रहेंगे? विश्वास करो, आप लोग सिर्फ भारत के साथ खुश रह सकते हो. इसलिए कृपया हिंसा बंद करें और खुश रहें.''


केआरके के इस ट्वीट के फैंस कायल हो गए हैं. अक्सर अपने ट्वीट्स की वजह से ट्रोल होने वाले केआरके का देशभक्ति वाला ये रूप लोगों का काफी पसंद आ रहा है. ट्विटर पर कमाल राशिद खान को लोगों का खुलकर सपोर्ट मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा- आज तक आपने जितनी बकवास की है सब माफ. वहीं दूसरे ने लिखा- अच्छी अच्छी बातें कर रहा है आजकल. एक शख्स ने लिखा- थैंक्यू भाई. दिल खुश कर दिया आज तुमने. ईद मुबारक. लोग ये भी पूछ रहे हैं कि केआरके अचानक इतने समझदार कैसे हो गए.

Leave a comment