प्रेग्नेंट ईशा देओल ने कहा-“राध्या जब रियल में बच्चा, तो उसे ऐसे ही प्यार करे।”

मुंबई : एक्ट्रेस ईशा देओल दूसरी बार माँ बनने  को तैयार हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कि उनकी बेटी राध्या बड़ी बहन बनने के लिए काफी उत्साहित नजर आती है। ईशा ने कहा- कई बार राध्या आती है और मेरे पेट को किस करने लगती है। मेरे पति भरत और मैं उससे कहते हैं कि आओ और बेबी को हाय करो। वह आती है और कहती है हैलो बेबी।    

ईशा ने आगे कहा- “जब मैं उससे कहती हूं कि बेबी कहां है। वह पेट की ओर इशारा करती और कहती है यहां। वह अपनी लिटिल डॉल को भी बॉटल से दूध पिलाने लगती है। ये सब देखकर लगता है कि हो राध्या जब रियल में बच्चा, तो उसे ऐसे ही प्यार करे।”

ईशा दूसरी बार मां बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं। पिछले दिनों ईशा ने एक तस्वीर बेबी बंप के साथ शेयर की थी। इन तस्वीरों के साथ ईशा ने कैप्शन में लिखा, "बेस्ट एब्स के बाद बेबी बंप। ईशा की तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया।"

ईशा देओल की पसर्नल लाइफ की बात करें तो फिल्मी पर्दे से दूर एक्ट्रेस भारतनाट्यम में सक्र‍िय रही हैं। उन्होंने बीते दिनों मां हेमा मालिनी के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। ईशा ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी। दोनों की एक बेटी राध्या है। ईशा की बेटी का नाम काफी चर्चा में रहा था।

दरअसल, अपनी नातिन के नाम की जानकारी देते हुए हेमा मालिनी ने बताया था, "राधा-कृष्ण की नगरी मथुरा मेरा संसदीय क्षेत्र है, इसलिए यह नाम सुनकर मथुरा के निवासी बेहद खुश हैं। राधा रानी वहां के लिए महत्वपूर्ण है। धर्मेंद्रजी भी इस नाम से बेहद खुश हैं।"

Leave a comment