IND vs PAK मैच के लिए बॉलीवुड और टीवी सितारे भी उतावले, जीत का पक्का भरोसा

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हो और क्रिकेट फैंस उसे देखने के लिए उतावले ना हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में आज यानी 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच एक धुआंधार मैच होने वाला है. लोग भारत के जीतने की उम्मीद लगाए बैठे हैं तो वहीं कई दुआ कर रहे हैं कि कम से कम आज के दिन बारिश ना हो.

लेकिन सिर्फ आम जनता ही नहीं, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी इस मैच के लिए उत्साहित हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते नजर आये. अक्षय ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि भारतीय टीम इस मैच को जीतेगी. इसके साथ ही उन्होंने क्रिकेटर शिखर धवन के चोटिल होने पर दुख जताया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शिखर जल्द ठीक हो जाएंगे.

वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर उत्साहित हैं. तापसी का कहना है कि वे अपने देश को हर जगह सपोर्ट करती हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि भारत इस मैच को जीतकर पाकिस्तान को धूल चटायेगा.

अक्षय और तापसी के अलावा एक्टर्स जैसे अली जफर, बारिश ना होने की दुआ मांग रहे हैं तो वहीं टीवी एक्टर करण वाही का भी मैच को लेकर उत्साह देखने लायक है. करण अपने जन्मदिन को मनाने के लिए लंदन गए थे, जहां उन्होंने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच को देखा और एन्जॉय किया.

बता दें कि भारत और पाकिस्तान का मैच हमेशा से ही दोनों देशों और फैंस के लिए खास रहा है. कप्तान विराट कोहली की अगवाई में आज भारतीय टीम इस मैच को खेलने जा रही है और सभी को टीम से बड़ी उम्मीदें हैं.

 

Leave a comment