ऋतिक रोशन की सुपर 30: उदित नारायण ने गाया है 'जुगरफिया', हिट होने की कर रहे उम्मीद

बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर उदित नारायण लंबे समय के बाद एक बार फिर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म सुपर 30 में अपनी अवाज का जादू बिखेरने को तैयार हैं. दरअसल, उदित नारायण ने ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में एक रोमांटिक गाना गाया है. फिल्म में 'जुगरफिया' गाना उदित नारायण की आवाज में सुनाई देगा. इस गाने को उदित नारायण के साथ बेहतरीन प्ले बैक सिंगर श्रेया घोषाल ने भी गाया है.

अपने नए गाने को लेकर उदित नारायण ने मुंबई मिरर से कहा, "पिछले कुछ समय से मैं किसी गाने के लिए इतना एक्साइटिड नहीं था, जितना इस गाने के लिए हूं. मेरा आखिरी हिट गाना साल 2012 में स्टूंडेट ऑफ द ईयर फिल्म से 'राधा तेरी चुनरी' था. मुझे पूरा यकीन है कि मेरा 'जुगरफिया' उससे भी बड़ा हिट साबित होगा."

नए गाने को लेकर उदित नारायण ने इसे एक टिपिकल बॉलीवुड नंबर करार दिया. गाने के शब्दों को खास तरह से प्रोनाउंस किया गया है. इसलिए गाने की सही पिच और फील लाने के लिए उदित नारायण ने कंपोजर अजय-अतुल के साथ उनके स्टूडियो में इस गाने की काफी रिहर्सल भी की है.

उदित नारायण ने बताया, "अजय-अतुल ने इस गाने के बारे में मुझे एक साल पहले बताया था. गाने को रिकॉर्ड करने से पहले हमने कई मीटिंग्स कीं. इस गाने की हिट होने की बहुत ज्यादा संभावना है."

 

उदित नारायण का मानना है कि यह गाना समाज में एक सोशल मैसेज भी देगा. उदित नारायण ने बताया, "इस गाने के बोल और संगीत पैसे से ज्यादा प्यार के महत्व के बारे में बता रहे हैं. क्योंकि फिल्म में ऋतिक रोशन एक ऐसे गरीब इंसान की भूमिका निभा रहे हैं, जो गरीब होने के बावजूद भी अपनी पार्टनर को काफी खुश रहते हैं."

ऐसा पहली बार नहीं है जब उदित नाराण ऋतिक रोशन के लिए प्ले बैक कर रहे हैं, बल्कि इससे पहले भी साल 2000 में आई ऋतिक रोशन की सुपरहिट डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है में उदित नारायण ने कई गानों को अपनी अवाज दी थी. वो सभी गाने लोगों को काफी पसंद आए थे.

बता दें कि फिल्म सुपर 30 फिल्म में कंपोजर अजय-अतुल ने म्यूजिक दिया है. इससे पहले इस जोड़ी ने साल 2012 में ऋतिक की फिल्म अग्निपथ में म्यूजिक दिया था. फिल्म सुपर 30 में जुगरफिया उनका पहला गाना होगा. यह एक रोमांटिक गाना होगा. इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी.

Leave a comment