कैसे कोरोना से जंग लड़ रही हैं अनुपम खेर की मां? एक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

एक्टर अनुपम खेर के घर पर कोरोना वायरस ने अपनी सेंधमारी कर दी है. एक्टर की मां से लेकर उनके भाई तक कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इस समय अनुपम खेर की मां दुलारी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. वहां उनका इलाज जारी है. इस बीच अब अनुपम खेर ने अपनी मां की सेहत को लेकर बड़ी बात बोली है.

कैसी ही अनुपम खेर की मां की तबीयत?

अुनपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां दुलारी का हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने बताया है कि उनकी मां कोरोना से किस अंदाज में जंग लड़ रही हैं. वो ट्वीट कर कहते हैं- मां पहले से बेहतर है. जय श्रीराम.

अब कहने को अनुपम ने सिर्फ कुछ शब्द ही लिखे हैं, लेकिन उनके इस एक ट्वीट ने ना सिर्फ उन्हें राहत की सांस दी है बल्कि वो करोड़ों फैन्स भी खासा खुश हैं जो उनकी मां के लिए दुआ मांग रहे हैं.अनुपम खेर सोशल मीडिया पर लगातार अपनी मां की तबीयत को लेकर सभी को अपडेट कर रहे हैं.

अनुपम का वायरल वीडियो

हाल ही में एक वीडियो के जरिए अनुपम खेर ने बताया था कि उन्होंने अपनी मां को ये बताया ही नहीं है कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं. अनुपम की माने तो उन्होंने अपनी मां को बताया है कि उन्हें सिर्फ इन्फेक्शन हुआ है. वहीं वीडियो में अनुपम खेर ने सभी से अपने माता-पिता का सम्मान करने की बात भी कही है. उन्होंने कहा है कि कई बार भावनाओं से ज्यादा वो शब्द मायने रखते हैं जो आप कहते हैं. उन्होंने अपील की थी कि सभी अपने प्यार का इजहार किया करे.

मालूम हो कि अनुपम खेर के परिवार में उनकी मां, उनके भाई राजू और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं. बताया गया है कि राजू खेर की बेटी भी कोरोना की चपेट में है.

Leave a comment