हिटमैन रोहित शर्मा के शतक ने दिलाई भारत को पहली जीत, जानें क्या है फिटनेस सीक्रेट

हिटमैन के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में शानदार शतक जड़कर भारत को जीत का स्वाद चखा दिया. मैच के दौरान उनका एनर्जी लेवल देखते हुए हर फैन यह जानने को बेताब है कि आखिर रोहित की फिटनेस और सीक्रेट डाइट का राज क्या है. आइए इस राज और आपकी उत्सुकता से पर्दा हटाते हुए आपके साथ शेयर करते हैं उनका सीक्रेट डाइट प्लान. 

नाश्ता-
भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रोहित शर्मा 
वैसे तो अपने फिटनेस ट्रेनर द्वारा प्लान की गई डाइट को ही फॉलो करते हैं. सुबह नाश्ते में हाई प्रोटीन डाइट शामिल करने के लिए वो उबले अंडे खाना बेहद पसंद है. लेकिन दिन की शुरुआत के लिए वो नाश्ते में दूध और ओट्स को बेस्ट मानते हैं. मसल्स को स्ट्रांग बनाने के लिए वो अपने फैन्स को प्रोटीन डिंग्स या प्रोटीन मिल्कशेक पीने की भी सलाह देते हैं. 
(Image Credit-rohitsharma45 instagram)

नो लेट नाइट फूड-
रोहित शर्मा मानते हैं कि अगर आप सबह उठकर पौष्टिक नाश्ता कर लेते हैं तो रात तक आपको अपना पेट भरा महसूस होगा. हालांकि आपको बता दें, रोहित शर्मा की एक कमजोरी भी है. उन्हें खाने में गरमा-गरम आलू के परांठे खाना बेहद पसंद हैं.रोहित शर्मा देर रात खाना खाने से परहेज करते हैं. वो किसी भी हाल में रात 8 बजे तक अपना डिनर कर लेते हैं. 
(Image Credit-rohitsharma45 instagram) 

Leave a comment