हरियाणा: पलवल में पुरानी दुश्मनी के चलते युवक की गोली मारकर हत्या।

हरियाणा के पलवल में पुरानी रंजिश के चलते 24 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के सीने में तीन गोली लगीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी  बाइक पर बैठकर फरार हो गए. पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मारे गए युवक का नाम बलराज है. बलराज की हत्या बड़ोली गांव में हुई है. पुलिस के मुताबिक मृतक बलराज की बहन मुनेश ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी युवक सिलौटी गांव का रहने वाला है. पिछले एक साल से सैलोटी के एक युवक आकाश के साथ विवाद चल रहा है. पिछले एक साल से बलराज अपनी बहन के पास बड़ौली में रह रहा था.

बुधवार शाम को लाला नाम का शख्स बलराज को घर से बुलाकर ले गया. लाला व बलराज कुछ दूर पहुंचे ही थे कि गोली चलने की आवाज आई तो पीड़िता ने बाहर निकलकर देखा तो उसका भाई बलराज खून से लथपथ पड़ा हुआ था और मौके से आकाश व रोहित बाइक पर बैठकर फरार हो गए.

मौके पर जुटी भीड़ बलराज को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने कई राउंड गोलियां चलाई, जिसमें मृतक की छाती में तीन गोली लगी. गोली लगने बाद युवक की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की बात कह रही है.

 

Leave a comment