गोरखपुर: टिक टॉक से उठाया युवती का वीडियो और फोटोशॉप से अश्लील बना कर दिया वायरल

गोरखपुर: टिक टॉक से युवती का वीडियो उठाकर फोटोशॉप से अश्लील बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है. गोरखपुर की पुलिस और क्राइम ब्रांच ने प्रयागराज के चार युवकों को इस शर्मनाक हरकत के लिए गिरफ्तार किया है. वीडियो संज्ञान में आने के बाद युवती ने पुलिस से शिकायत की थी.

गोरखपुर शहर की रहने वाली युवती ने सोशल मीडिया टिकटाक पर अपना छोटा सा वीडियो डाला था. कुछ शोहदों ने टिकटॉक से उसका वीडियो डाउनलोड कर लिया और फिर फोटोशॉप के जरिए उसे अश्लील बना दिया. उस अश्लील वीडियो को युवकों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होते होते ही युवती के किसी परिचित के पास पहुंच गया. उस परिचित ने युवती और उसके घरवालों को इसकी जानकारी दी.

सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया मामला युवती के संज्ञान में आने के बाद उसने पुलिस के आला अधिकारियों से इसकी शिकायत की एसएसपी के निर्देश पर जांच में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार को प्रयागराज से चार युवकों को हिरासत में ले लिया.अश्लील वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलते ही उसके परिजन परेशान हो गए. पीड़ित ने एसएसपी समेत अन्य पुलिस के उच्चाधिकारी से मिलकर शिकायत की. एसएसपी ने क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को जांच सौंपी. जांच में मालूम चला कि जिस आईडी से वीडियो बनाया गया है, वो प्रयागराज का है.

Leave a comment