MMS से पाक एक्ट्रेस संग रोमांस तक, विवादों में रही अश्मित पटेल की निजी जिंदगी

बॉलीवुड एक्टर और अक्सर विवादों में रहने वाले एक्टर अश्मित पटेल आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. वे अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. रिया सेन संग अश्मित पटेल का एक एमएमएस काफी वायरल हुआ था. रिया ने हालांकि इस वीडियो के फेक होने का दावा किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर ये वीडियो असली होता तो वे अश्मित को जेल भिजवा देतीं.

अश्मित ने किया कई फिल्मों में काम

इस वीडियो के लीक होने से पहले अश्मित इंतेहां, मर्डर, नजर, सिलसिले, फाइट क्लब जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके थे. उनकी आखिरी हिट फिल्म सलमान खान के साथ आई 'जय हो' थी. अश्मित ने इसके अलावा मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म आवारा पागल दीवाना, सस्पेंस थ्रिलर राज और फैमिली ड्रामा फिल्म आप मुझे अच्छे लगने लगे जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है. अश्मित सलमान खान के शो बिग बाँस में भी नजर आ चुके हैं. अश्मित इस शो पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. दोनों के बीच लव हेट रिलेशनशिप दर्शकों के बीच सुर्खियां बना था.

अश्मित ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा के साथ फिल्म नजर में काम किया था. इस फिल्म में दोनों का एक किस सीन था. पाकिस्तानी सरकार उनके इस कदम से नाराज हुई थीं और मीरा पर सरकार द्वारा फाइन लगाया गया था.

Leave a comment