सिद्धार्थ और आसिम के बीच उलझे फैंस

नई दिल्ली,  Bigg Boss 13 Grand Finale Winner Prediction: चार महीनों का लंबा सफर तय करने के बाद 'बिग बॉस सीजन 13' अब खत्म होने वाला है। 'बिग बॉस' का खत्म होना जितना घरवालों के लिए भावुक पल होता है, उतना ही उनके फैंस के लिए भी होता है। 15 फरवरी यानी कल इस बात का ऐलान हो जाएगा कि 'बिग बॉस' का विनर कौन बनेगा।

चार महीने की लंबी और तमाम उतार-चढ़ाव भरी जर्नी तय कर जो 6 लोग इस सीजन के फिनाले में पहुंच हैं वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, शहनाज़ कौर गिल और रश्मि देसाई। इन 6 लोगों में एक वो लकी कंटेस्टेंट होगा जो 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा। ख़ैर, शो कौन जीतेगा ये तो कल की  पता चलेगा, लेकिन किसके जीतने की सबसे ज्यादा संभावना है वो हम आपको बता सकते हैं। अगर पूरे सीज़न का निचोड़ और दर्शकों की पसंद निकाली जाए तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ को जीत का दावेदार माना जा रहा है। 

वैसे तो टॉप 6 में पहुंचा हर कंटेस्टेंट जीत का हकदार है, लेकिन जिन दो लोगों के नाम पर सबसे ज्यादा शर्त लगाई जा रही है वो दो नाम हैं सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ और तीसरे नंबर पर हैं शहनाज़ कौर गिल। 'बिग बॉस' के फैन पेज पर किए गए कए कुछ पोल्स के हिसाब से लोगों ने विनिंग कैंडिडेट के लिए सबसे ज्यादा सिद्धार्थ का नाम लिया है और उसके बाद आसिम का। अब देखना ये होगा कि फैंस की ये भविष्यवाणी कितनी सच होगी।

Leave a comment