वरुण धवन को फैन ने दिया कुछ खास तोफह ,जिसकी तस्वीर एक्टर ने शेयर की अपने सोशल मीडिया पेज पर।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी शानदार एक्टिंग के कारण अपने फैंस के दिल पर राज करते हैं. पब्लिक प्लेस पर वरुण के फैन्स कई बार उनको घेर लेते हैं. ऐसी स्थिति में  वरुण कभी नाराज नहीं होते और कााफी विनम्र नजर आते हैं.

वरुण के एक फैन ने उन्हें इस बार बिल्कुल अलग गिफ्ट दिया है. वरुण ने अपने इस स्पेशल गिफ्ट को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. वरुण धवन ने ये खास तोहफा देने वाले फैन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की है.

तस्वीर में वरुण धवन स्कैच थामे नजर आ रहे हैं. इन स्कैच को उनके इस खास फैन ने बनाया है. फोटो में वरुण और उनके फैन स्माइल पास कर रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा- ''कल मैं इस स्पेशल फैन से मिला. इन्होंने मुझे 26 स्कैच दिए. ये सभी स्कैच मेरे हैं.''

वरुण धवन, रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर होंगी. इससे पहले श्रद्धा और वरुण की जोड़ी फिल्म ABCD 2 में नजर आई थी. ABCD 2 में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था. अभी वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन में व्यस्त हैं. कुली नंबर वन में वरुण, सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 के सेट पर आग लग गई थी. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को तीन घंटे का समय लगा था. आग की चपेट में सेट का एक हिस्सा और लाइट का सामान आ गया था. इससे मेकर्स का भारी नुकसान हुआ था.

फिल्म के सेट पर आग लगने से प्रोड्यूसर्स को 2 से 2.5 करोड़ का नुकसान हुआ था. वहीं आग में जलकर खराब होने वाला ज्यादातर सामान किसी अन्य (थर्ड पार्टी) का था. हालांकि फिल्म का इंश्योरेंस था और क्लेम की रकम पाने का प्रोसेस भी शुरू हो चुका है.

Leave a comment