ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया जलवा , आयुष्मान-नुशरत की फिल्म ने मारी सेंचुरी।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ये फिल्म आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म रही. दूसरे हफ्ते भी फिल्म की कमाई रुकने के नाम नहीं ले रही है. अब फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को 5.30 करोड़, शनिवार को 9.10 करोड़, रविवार को 11.05 करोड़ और सोमवार को 3.75 करोड़ का बिजनेस किया. इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 101.40 हो गया है.

वहीं आयुष्मान खुराना ने टवीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की. आयुष्मान ने लिखा- ड्रीम गर्ल ने सेंचुरी मार ली है. आप लोगों के प्यार के लिए शुक्रिया. फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था. राज शांडिल्य ने इसे डायरेक्ट किया था. राज शांडिल्य ने ही इसे लिखा था. फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई थी.

-बता दें कि ये एकता कपूर की दूसरी ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री की है. इससे पहले ये रिकॉर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म एक विलेन ने बनाया था. वहीं 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली ये आयुष्मान खुराना की ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले बधाई हो ने ये रिकॉर्ड बनाया था.

ड्रीम गर्ल करमवीर (आयुष्मान खुराना) नाम के लड़के की कहानी है, जो हॉटलाइन में काम करता है. करम के कस्टमर्स को उसके हॉटलाइन अवतार पूजा से प्यार हो जाता है और सभी उसको पाना चाहते हैं. इसी के बाद पूजा की मजेदार कहानी की शुरुआत होती है.

 

Leave a comment