दिनेश कार्तिक ने BCCI से बिना शर्त माफी मांगी, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट उल्लंघन मामले में भेजा गया था नोटिस

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई से सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट उल्लंघन मामले में बिना शर्त माफी मांग ली है. दरअसल, दिनेश कार्तिक बुधवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते देखे गए थे.

बता दें कि बीसीसीआई की नियम के अनुसार कोई भी भारतीय खिलाड़ी बिना बीसीसीआई की अनुमति के किसी विदेशी लीग में शामिल नहीं हो सकते हैं.कार्तिक ने पत्र में लिखा, ''मैं इस यात्रा से पहले बीसीसीआई से अनुमति नहीं लेने के लिये बिना शर्त माफी मांगता हूं.'' उन्होंने कहा,''मैं दोहराना चाहता हूं कि मैंने टीकेआर की किसी गतिविधि में भाग नहीं लिया ओर ना ही कोई भूमिका निभाई.''

उन्होंने आश्वासन दिया कि बाकी मैचों में वह टीकेआर के ड्रेसिंग रूम में नहीं बैठेंगे. कार्तिक के इस माफीनामे के बाद उम्मीद है कि प्रशासकों की समिति मामले को खत्म कर सकती है.दिनेश कार्तिक ड्रेसिंग रूम में ट्रिनबैगो की जर्सी में मैच देखते नजर आये थे. बीसीसीआई ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करके पूछा है कि उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रद्द क्यों नहीं कर दिया जाये.

दिनेश कार्तिक ने अपने जवाब में कहा है कि वह कोच ब्रेंडन मैकुलम के अनुरोध पर पोर्ट आफ स्पेन गए थे और उनके कहने पर ही टीकेआर की जर्सी पहनकर उन्होंने मैच देखा. दिनेश कार्तिक आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान है.

 

Leave a comment