पल दो पल का शायर बनकर धोनी ने जीता लोगों का दिल

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय जम्मू कश्मीर में सेना की ड्यूटी पर हैं. वहां वह सेना की ड्यूटी के साथ-साथ लोगों का दिल जीतने वाले काम भी कर रहे हैं. कश्मीर में धोनी का रोजाना एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कभी वह टेरिटोरियल आर्मी के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आते हैं तो कभी जूता पॉलिश करते नजर आते हैं.

2011 में सेना से जुड़ने वाले धोनी ट्रेनिंग कैंप में सेना के विमान से पांच पैराशूट जंप लगाकर क्वालिफाइड पैराट्रूपर भी बन गए थे. इस दौरान पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की जिम्मेदारी उन पर होगी. धोनी ने यह जिम्मेदारी निभाने के लिए खुद को वेस्टइंडीज दौरे से अलग कर लिया था.

जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में धोनी सेना की वर्दी पहनते नजर आ रहे हैं और साथ ही मुकेश द्वारा गाए गए- 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाना गाते नजर आ रहे हैं. धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है. उन्होंने 31 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ रहेंगे.

वर्ल्ड कप में धोनी की धीमी बल्लेबाजी ने सभी को काफी निराश किया था. इसके अलावा चयनकर्ताओं ने भी पंत को तीनों फॉर्मेट में मुख्य विकेटकीपर बताकर नई बहस को शुरू करने का काम किया.

Leave a comment