विकास का 'राइट हैंड' अमर दुबे एनकाउंटर में ढेर, दिल्ली में सरेंडर करने की फिराक में था विकास दुबे

नई दिल्ली: कानपुर कांड से जुड़े दो बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आई हैं. पहला विकास दुबे को फरीदाबाद में देखा गया है. जहां वो एक होटल में रुका था, लेकिन पुलिस की छापेमारी से पहले ही विकास दुबे फरार हो गया. पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. इस फुटेज में विकास दुबे को देखा जा सकता है. इस बीच हमीरपुर में विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे को यूपी एटीएस ने मार गिराया है.

 

इसके अलावा एक-एक कर विकास दुबे के सभी साथियों को धर-दबोचा जा रहा है. ढाई लाख के इनामी बदमाश विकास दुबे का एक साथी श्यामू बाजपेई को चौबेपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. श्यामू बाजपेई 25000 रुपये का इनामी बदमाश है.

 

वहीं, मध्य प्रदेश से सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर मिली है. शहडोल से गिरफ्तार शख्स हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का साला है. मंगलवार को 15 लोगों की टीमों को राजस्थान और मध्य प्रदेश भेजा गया था. मध्य प्रदेश से हिरासत में लिया गया खुल्लर श्रीवास्तव उर्फ राजू श्रीवास्तव विकास दुबे की तरह ही हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. राज्य मंत्री संतोष शुक्ला हत्याकांड में विकास दुबे के साथ खुल्लर भी नामजद था.

 

खुल्लर विकास दुबे की पत्नी रिचा श्रीवास्तव का बड़ा भाई है.  कानपुर के शास्त्री नगर का रहने वाला खुल्लर लंबे समय से शहडोल में रह रहा था. यूपी एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट ने खुल्लर को दबोचा है. यूपी एसटीएफ की टीमें लगातार विकास दुबे के साले से पूछताछ कर रही हैं.

Leave a comment