100 प्रतिशत सही थी खबर, 83 में दीपिका पादुकोण ही होंगी रणवीर सिंह की पत्नी

काफी समय से खबर आ रही थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण डायरेक्टर कबीर सिंह की फिल्म 83 में काम कर सकती हैं. खबर थी कि दीपिका इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. अब अफवाहों को सही करार देते हुए दीपिका पादुकोण ने खुद कहा है कि वे फिल्म 83 का हिस्सा हैं.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि वे फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाने वाली हैं. उन्होंने ये भी कहा कि कपिल देव का किरदार अगर रणवीर सिंह के बजाय कोई और भी निभा रहा होता तो भी वे रोमी के किरदार को करतीं. दीपिका पादुकोण ने कहा, "हमारी पर्सनल एक्वेशन हमारे काम को प्रभावित नहीं करती है. मैं किसी और एक्टर के बारे में सोच भी नहीं सकती जो कपिल देव के रोल के साथ न्याय कर सकता था, लेकिन अगर इस फिल्म में कोई और एक्टर भी उनका रोल कर रहा होता तो भी मैं अपना किरदार निभाती." उन्होंने आगे कहा, "ये हमारी पर्सनल एक्वेशन से नहीं है बल्कि फिल्म के लिए मेरे पैशन और उत्साह की वजह से है."

ये दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद साथ में पहली फिल्म होगी. दीपिका ने इस बारे में कहा, "जब आप फिल्मों के बिजनेस में होते हैं तब आप एक किरदार निभा रहे हैं. अभी ये सब हुआ नहीं है, पर अंत में यही होना है कि आपको अपना किरदार निभाना है और उस समय आप ये नहीं सोचते कि आपका को-स्टार आपका पति है, भाई है या आपका कोई करीबी. आप बस उस समय अपने रोल के साथ न्याय करने की कोशिश करते हैं."

दीपिका फिलहाल मेघना गुलज़ार के साथ फिल्म छपाक पर काम कर रही हैं. उन्होंने बताया, "मैं बेहद खुश हूं कि कबीर खान इस फिल्म को लेकर मेरे पास आए. ये कुछ महीनों पहले हुआ था जब कबीर अपनी फिल्म के लिए लड़कों की तलाश कर रहे थे. उस समय मैं अपनी फिल्म छपाक को लेकर व्यस्त थी और हम इस बात का ऐलान करने के लिए सही मौके की तलाश कर रहे थे."

बता दें कि कुछ समय पहले एक सूत्र के हवाले से खबर में दीपिका के किरदार के बारे में बताया गया था. यह कहा गया कि "फिल्म में दीपिका का रोल अच्छा है क्योंकि वे कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं, जो खुद एक पेजेंट विनर हैं. माना जाता है कि जब रोमी ने 1983 के मैच में भारत की टीम की एक के बाद एक विकेट गिरते देखी तो वे स्टेडियम छोड़कर चली गई थीं. लेकिन जब उन्होंने सुना कि टीम वर्ल्ड कप जीतने की कगार पर है तो रोमी स्टेडियम में वापस आ गईं. ये पार्ट बेहद ड्रामेटिक है. इसके अलावा फिल्म में कपिल और रोमी की प्रेम कहानी को दिखाया जायेगा."

बता दें कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह, क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में कपिल और उनकी टीम के 1983 के वर्ल्ड कप जीतने की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं और ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बात करें तो इन दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्मों राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है.

Leave a comment