एक बार फिर साथ आए दीपक-सोमी, इस एल्बम में दिखेगें साथ

मुंबई : बिग बॉस 12 की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी दीपक ठाकुर और सोमी खान को फैंस फिर से टीवी पर एकसाथ देख पाएंगे। एक म्यूजिक एलबम ''केसरिया बालम'' में दोनों एक-दूसरे के अपोजिट काम करेंगे। ये साथ में उनका पहला प्रोजेक्ट है। वीडियो में दोनों का रोमांस देखने को मिल सकता है। वे भजन सम्राट अनूप जलोटा और सिंगर डॉक्टर रीना मेहता के प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं। इसकी शूटिंग आज से शुरू होगी।

सोमी खान और दीपक ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें दीपक और सोमी साथ नजर आ रहे हैं। कैप्शन में सोमी ने कहा- ''दीपक ठाकुर और डॉक्टर रीना के साथ पहले एलबम शूट के लिए भुज गुजरात की उड़ान भरी है।'' वहीं दीपक ठाकुर ने भी सोमी खान के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ''सोमी खान और अपुन आई गयो भुज गुजरात। भाइयों केम छो।''

बता दें, बिग बॉस 12 में दीपक और सोमी की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। वे शो के बाद भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं। हालांकि शो में दीपक ने सोमी के प्रति फीलिंग्स का इजहार किया था, लेकिन सोमी में स्पष्ट कर दिया था कि वे उन्हें बस अच्छा दोस्त मानती हैं। 12 फरवरी को सोमी खान और श्रीसंत ने दीपक ठाकुर के बिहार स्थित गांव मुजफ्फरपुर का दौर किया था। तीनों की शो के बाद हुई पहली मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए।

बिग बॉस से निकलने के बाद सोमी खान और दीपक ठाकुर के सितारे बुलंदियों पर हैं। सोमी जल्द ही किसी फिल्म और वेब सीरीज का हिस्सा बनेंगी। हालांकि प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा डिटेल अभी सामने नहीं आई है। वहीं सोमी और सबा खान का मेकओवर भी सुर्खियों में है। शो से निकलने के बाद पठान सिस्टर्स का लुक बिल्कुल बदल गया है।

 

 

Leave a comment