सीएम योगी बोले अनुच्छेद 370 हटाकर प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के ताबूत पर आखिरी कील ठोक दी

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोक दी है. योगी ने अम्बेडकरनगर में विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. उन्होंने कहा, "अनुच्छेद 370 को खत्म कर मोदी जी ने आतंकवाद का समूल नाश कर दिया.

साथ ही अलगाववदियों को भी करारा जवाब दिया है. यह निर्णय आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा. इससे जम्मू-कश्मीर विकास की मुख्य धारा में शामिल होगा."योगी आदित्यनाथ ने कहा, "70 वर्षों में जो कार्य कोई नहीं कर पाया, उसे प्रधानमंत्री मोदी ने कर दिखाया. एक तरफ कश्मीर से धारा 370 खत्म करके आतंकवाद की ताबूत पर अंतिम कील ठोकने का कार्य किया है तो दूसरी तरफ तीन तलाक की कुप्रथा के कारण सदियों से जो महिलाएं पीड़ित थीं, उन्हें सम्मान दिलाने का कार्य भी मोदी ने किया."

योगी ने कहा कि "आपको अगर कोटेदार कम राशन देता है, तो आप किसी दूसरे कोटेदार से राशन प्राप्त कर सकते हैं. जो निराश्रित परिवार हैं, उन्हें उनके घर तक राशन पहुंचाने की व्यवस्था हो रही है."

सवा दो लाख से अधिक नौजवानों को नौकरियां दी गईं. सपा और बसपा की सरकार नौकरियों के नाम पर मोल भाव करती थी. हमारी सरकार ईमानदारी से सबको नौकरी दे रही है. जो योग्य हैं, नौकरी उनका इंतजार कर रही है.

पिछले ढाई साल में भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त व्यवस्था प्रदेश में है. जिससे हर गरीब की सुनवाई हो रही है, उसको शासन की योजनाओं का लाभ मिल रहा है. प्रदेश में हमारी सरकार को ढाई वर्ष होने जा रहा हैं. इस दौरान कोई दंगा नहीं हुआ. 

Leave a comment