बोले सलमान, 'भारत मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म पर कटरीना की फिल्म का रिकॉर्ड नहीं टूटा'

सलमान खान की भारत ने रिकॉर्डतोड़ शुरूआत की है और जाहिर है सलमान खान इस बात से काफी खुश है. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान ने भारत की सफलता से खुश होकर कुछ मिठाईयां खा ली थी जबकि आमतौर पर अपनी स्ट्रिक्ट डाइट के चलते वे ऐसा नहीं करते है. साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनने के बाद फिल्म भारत 200 करोड़ की कमाई की तरफ रूख कर रही है.  हालांकि सलमान ये भी जानते हैं कि भारत भले ही उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म हो लेकिन ये कटरीना कैफ के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म नहीं है. हाल ही में एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में एक्टर ने इस बारे में बात की.

सलमान ने एक बार फिर दर्शकों को भारत की सफलता के लिए धन्यवाद दिया और उन्होंने कटरीना पर भी व्यंग्य करते हुए कहा कि ये भले ही मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म हो और इसमें मेरे साथ कटरीना थीं लेकिन कटरीना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म कोई और ही है.' कटरीना ने कहा कि जाहिर है ये थग्स ऑफ हिंदोस्तां की बात कर रहे हैं लेकिन फिल्म का हिट होना भी जरूरी होता है.

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म भारत ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 42.3 करोड़ से अधिक कमाए थे. इस फिल्म के साथ ही सलमान ने अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन लगभग 40 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि सलमान की भारत आमिर खान की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गई थी. आमिर, अमिताभ बच्चन और फातिमा शेख स्टारर फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तान ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 50 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म ने हालांकि खराब माउथ पब्लिसिटी के बाद बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया था वही सलमान की भारत बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की ओर बढ़ रही है.

 

Leave a comment