खून की नदिया बहाने वाले बी.जे.पी नेता गिरफ्तार , कहा- नहीं माँगुंगा माफ़ी ,चाहे पार्टी निकाल दे।

बीजेपी नेता और भोपाल के पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह को गिरफ़्तार कर लिया गया है. सुरेन्द्र नाथ सिंह के खिलाफ नगर निगम की ओर से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी.

सुरेन्द्र नाथ सिंह गुरुवार को भोपाल में गुमठी वालों के साथ विधानसभा का घेराव करने निकले थे. उस दौरान उन्होेेने नगर निगम अफसर को धमकाया था और फिर बिजली के मुद्दे पर विवादित बयान दिए थे. सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा था-अगर कोई बिजली का बिल मांगने आए तो उसे मारो और विधानसभा, मंत्रालय और सीएम हाउस की बिजली काट दो.

 

सुरेन्द्र नाथ की धमकी-
विरोध प्रदर्शन के दौरान सुरेन्द्र नाथ सिंह ने इन लोगों को संबोधित करते हुए बिजली और पानी का मुद्दा भी उठा दिया था. उन्होंने खुले मंच से -सरकार, प्रशासन, नगर निगम और बिजली विभाग को धमकी देते हुए कहा था-कोई बिजली का बिल लेने आए तो उन्हे मारो.लाइट जाए तो मंत्रालय, विधानसभा, सीएम हाउस की लाइट काट दो. आगे बोले थे-हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो हिंसा का रास्ता अपनाएंगे. मंत्री और मुख्यमंत्री के सामने खून की नदियां बहा देंगे.


कहा माफ़ी नहीं मांगेंगे-

सुरेन्द्र नाथ सिंह ने आज कहा ,कि वो अपने बयान के लिए माफ़ी नहीं मांगेंगे. पार्टी चाहे तो उन्हें निकाल दे. सिंह ने कहा उन्होंने कोई अनुशासनहीनता नहीं की है.अगर सरकार ने अब भी ग़रीबों की आवाज़ नहीं सुनी तो मैं मुख्यमंत्री कमलनाथ के घर के सामने गुमठी वालों के साथ डेरा डालेंगे.सीएम हाउस के सामने पकौड़े तलूंगा और चाय बनाऊंगा.

Leave a comment