सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, लॉकडाउन के बाद जल्द 'राधे' की शूटिंग करेंगे शुरू

कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया था. लेकिन अब अनलॉकिंग शुरू हो गई है और फिल्मों की शूटिंग वापस शुरू हो गई है. कई सेलेब्स ने अपनी फिल्मों की रुकी हुई शूटिंग  शुरू कर दी है. जल्द ही सलमान खान भी अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री और प्रभुदेवा फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने पर विचार किया जा रहा है. साथ ही फिल्म की टीम इस पर विचार कर रही है कि कैसे कम से कम लोगों के साथ फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू किया जाए. जानकारी के मुताबिक सलमान खान अगस्त के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू की जा सकती है.

वहीं बात करें फिल्म की कास्ट की तो भाईजान के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और दिशा पाटनी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट प्रभु देवा और प्रोड्यूस अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं. खबरें हैं कि अगस्त के पहले ही हफ्ते से महबूब स्टूडियो में फिल्म की बाकी बची हुई शूटिंग को पूरा किया जाएगा.

 

सलमान खान, दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग मार्च में ही शुरू हो गई थी मगर कोरोना महामारी की वजह से शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था. लॉकडाउन खुलने के बाद बहुत से बड़े स्टार शूटिंग से परहेज कर रहे हैं लेकिन सलमान ये रिस्क लेने को तैयार हैं.

Leave a comment