one plus tv का बड़ा ऐलान।

चीनी स्मार्टफोन मेकर ने OnePlus TV लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. इससे पहले लगातार रिपोर्ट्स आ रही थीं. One Plus ने कहा है कि अगले महीने OnePlus TV लॉन्च किया जाएगा. खास बात ये है कि सबसे पहले कंपनी OnePlus TV को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर रही है. कंपनी ने कहा है कि भारत OnePlus के लिए शुरुआत से ही अहम मार्केट है, इसलिए पहले यहां लॉन्च किया जाएगा.

OnePlus ने ये भी कहा है कि आने वाले कुछ समय में भारत के बाद दूसरे मार्केट में भी OnePlus TV लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अब तक ये नहीं बताया है कि इस टीवी में क्या खास होगा, लेकिन एक हिंट जरूर दिया है. हिंट ये है कि इस टीवी में कनेक्टिविटी से जुड़े कई एडवांस्ड फीचर्स दिए जाएंगे. इसके साथ ही कॉन्टेंट भी दिए जाएंगे.

आपको बता दें कि फिलहाल भारतीय मार्केट में Xiaomi की टीवी काफी पॉपुलर हो रहे हैं और OnePlus TV शाओमी को इस सेग्मेंट में टक्कर दे सकता है.

OnePlus ने अपने ब्लॉगपोस्ट में कहा है, ‘एक एक्साइटिंग अनाउंसमेंट है जो आपके साथ शेयर करना है. OnePlus TV सितंबर में लॉन्च होने के लिए तैयार है और ये सबसे पहले भारत में उपलब्ध होगा’

कंपनी ने इस ब्लॉगपोस्ट में अपने 6 साल के सफर के बारे में बताया है. कंपनी के मुताबिक OnePlus TV पर पिछले दो साल से काम किया जा रहा था. उम्मीद की जा रही है कि ये सस्ता टीवी नहीं होगा, बल्कि शाओमी टीवी के टॉप मॉडल जितनी इसकी शुरुआती कीमत हो सकती है.

कंपनी ने अपने ब्लॉगपोस्ट में OnePlus TV के डिजाइन को लेकर भी कुछ बाते कही हैं. कंपनी ने कहा है, ‘हमारा मकसद Smart TV प्रोडक्ट का स्टैंडर्ड सेट करना है, क्योंकि हम हर डीटेल्स पर फोकस करते हैं. टीवी डिजाइन करना सिर्फ हाई क्वॉलिटी डिस्प्ले से कहीं बढ़ कर है. एक TV हाउसहोल्ड का खास जगह लेता है, यानी टीवी का डिजाइन ऐसा होना चाहिए जिसे बंद करके भी देखा जा सकते.  

कंपनी के सीईओ Pete Lau ने कहा है कि OnePlus TV से टॉप नॉच प्रीमियम डिजाइन या One Plus स्मार्टफोन्स जैसा ही प्रीमियम डिजाइन की उम्मीद की जा सकती है.  

 

 

 

  •  
  •  
  •  

Leave a comment