इस वजह से आया कॉमेडियन भारती सिंह को अस्थमा का अटैक

मुंबई : स्टंट बेस्ड गेमिंग शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में खतरों का लेवल दिन व दिन बढ़ता ही जा रहा है। हर बीतते दिन के साथ कंटेस्टेंट को नए-नए खतरों का सामना करना पड़ रहा है। बीते रोज खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट को एक बार फिर से मुश्किल टास्क सामना करना पड़ा। पिछले एपिसोड में खतरे का लेवल इतना हाई था की इसकी वजह से कॉमेडियन भारती सिंह को अस्थमा का अटैक आ गया।

कल के एपिसोड में आदित्य नारायण और एली गोनी ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली। इसके बाद शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट को अलगे टास्क के बारे में बताया इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया की अगला टास्क ग्रुप टास्क होगा। रोहित ने बताया कि जो टीम स्टंट हार जाएगी, वह सीधे शो से बाहर हो जाएगी। इसके बाद दो टीमें बनाई गई और भारती सिंह और शमिता शेट्टी को कप्तान चुना गया।

भारती ने अपनी टीम से टास्क को पूरा करने के लिए पुनीत और एली को भेजा वहीं शमिता ने आदित्य और जैस्मिन को। पुनीत और आदित्य ने टास्क को बेहतर ढंग से पूरा किया। लेकिन टास्क के दौरान जैस्मिन की गर्दन में चोट आ गई। इस टास्क को भारती सिंह की टीम ने जीता।

इसके बाद रोहित ने प्रतियोगियों को अगला काम समझाया, जिसमें उन्हें हथकड़ी लगाकर एयरबैग में डाल दिया जाना था। इस टास्क को पूरा करने के लिए रोहित ने भारती और शमिता को भेजा। टास्क के दौरान भारती पैनिक हो गईं और उन्हें अस्थमा का दौरा पड़ गया। इस टास्क में भारती को 10 पाइंट्स मिले।

'खतरों के खिलड़ी 9' अपने लॉन्च से ही टीआरपी चार्ट में टॉप पोजिशन को बनाए हुए है। इस सीजन में खतरो का लेवल काफी हाई रखा गया है। हालांकि कुछ वक्त पहले मीडिया में खबरे आईं थीं कि इस सीजन के विजेता का नाम लीक हो गया है। कोरियोग्राफर पुनीत को इस सीजन का विनर बताया जा रहा है।

 

Leave a comment