'बाहुबली' फेम एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी ने की आत्महत्या, पुलिस ने दर्ज किया दहेज हत्या का मामला

'बाहुबली' फेम एक्टर मधु प्रकाश के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया गया है. मधु पर पुलिस ने दहेज उत्पीड़न और घरेलु हिंसा के चलते मामला दर्ज किया है. मधु की पत्नी भारती ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली. इसी के चलते उन पर मामला दर्ज किया गया है.

भारती के पिता ने मधु पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इंस्पेक्टर रविंद्र ने बताया कि मधु उनकी बेटी को अक्सर प्रताड़ित किया करता था. कई बार उसने भारती पर के साथ मारपीटाई भी की. इसी सब से परेशान होकर भारती ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया.

मंगलवार शाम को 34वर्षीय भारती ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को जानकारी मिलने के बाद वो मौका-ए-वारदात पर पहुंची और शव को अपनी कस्टडी में लिया. जिसके बाद भारती के शव अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस का कहना है कि उन्होंने मधु के खिलाफ आईपीसी धारा 304बी के तहत दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मधु को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें की मधु प्रकाश निर्देशक एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में एक छोटे से किरदार में नजर आए थे. मधु ने साल 2015 में भारती से शादी की थी जिसके बाद वो तेलंगाना में साथ में रहते थे.

Leave a comment