BCCI ने राहुल द्रविड़ के जन्मदिन पर शेयर किया VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और 'दीवार' के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ आज यानी 11 जनवरी को अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे के मौके पर राहुल द्रविड़ को सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां मिल रही है। बीसीसीआई, आईसीसी और दिग्गज क्रिकेटरों के साथ-साथ फैन्स भी राहुल द्रविड़ को उनके जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। इसके साथ ही उनकी यादगार पारियों को भी फैन्स याद कर रहे हैं। 

बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनका एक पुराना वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो 1999 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए एक मैच का है। इस वनडे मैच में राहुल ने 153 रन की पारी खेली थी।

इस मैच में सचिन ने नाबाद 186 और राहुल द्रविड़ ने 153 रन की पारी खेली। भारत ने दो विकेट खोकर 376 रन बनाए। न्यूजीलैंड लक्ष्य के करीब भी नहीं पहुंच पाया। भारत आसानी से 174 रनों से यह मैच जीत गया था। राहुल द्रविड़ के जन्मदिन पर क्रिकेट जगत से भी उन्हें जमकर बधाइयां मिल रही हैं। इसी कड़ी में वीरेंद्र सहवाग ने द्रविड़ को बधाई देते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है। सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा- जहां तक मेरी समझ है। मैं सोचता था कि पिसाई सिर्फ किचन में मिक्सर ग्राइंडर में होती हैं, लेकिन द्रविड़ ने सिखाया कि क्रिकेट पिच पर भी ऐसा हो सकता है।  

 

Leave a comment