आसिम के फैन्स ने चैट लीक कर किया बिग बॉस को एक्सपोज

बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले अब बस कुछ दिन दूर है. लेकिन उससे पहले भी शो के मेकर्स की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं. मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड होने का आरोप लगा है.

बिग बॉस का ये सीजन हर मायने में काफी सफल साबित  हुआ है. इस सीजन इतने  ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिले कि दर्शकों का जुड़ाव शो के साथ लगातार मजबूत होता गया. टीआरपी के मामले में भी बिग बॉस ने इतिहास रच डाला. लेकिन इस सब के बावजूद भी बिग बॉस का ये सीजन विवादों से घिरा रहा. शो को लेकर कई ऐसी चीजें सामने आईं जिसके चलते ये सीजन सवालों के घेरे में भी आया.

अब एक बार फिर बिग बॉस पर सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड होने का आरोप लग गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला की ज्यादा तरफदारी कर रहे हैं. मेकर्स का ये रवैया आसिम के फैंस को पसंद नहीं आया है.

बायस्ड है बिग बॉस?

रिपोर्ट्स हैं कि सलमान खान ने हाल ही में अपना वीकेंड के वार एपिसोड शूट किया. शो में कॉलर ऑफ द वीक की कंटेस्टेंट से बात भी करवाई गई.  ऐसा कहा गया कि कॉलर को सवाल सिद्धार्थ से पूछना था और क्योंकि वो सवाल सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ था इसलिए उस सवाल को सिद्धार्थ की जगह आसिम से पूछने के लिए कहा गया. इसी को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है.

आसिम के फैन अकांउट ने कॉलर ऑफ द वीक के भाई की चैट को ट्विटर पर लीक कर दिया है. उस लीक चैट से पता चल रहा है कि कॉलर सवाल तो सिद्धार्थ से पूछना चाहती थी लेकिन मेकर्स ने ऐसा होने नहीं दिया. फिर कॉलर ने सवाल सिद्धार्थ की जगह आसिम रियाज से पूछा. सवाल ये था- आसिम जब शहनाज आपके साथ होती है तब आपको वो बहुत अच्छी लगती है लेकिन जब वो सिद्धार्थ के साथ  होती है तब आप उसकी बुराई करते हो. तो आपको शहनाज पसंद है भी या नहीं? क्या आसिम आप शहनाज को अपनी जरूरत के मुताबिक इस्तेमाल करते हो? कहा जा रहा है कि ये सवाल जो आसिम पर दागा गया, वो असल में सवाल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए था. लेकिन कॉलर के भाई के मुताबिक मेकर्स ने ऐसा होने नहीं दिया.

 

Leave a comment