एशेज सीरीज: चौथे टेस्ट में स्मिथ की होगी वापसी, इंग्लैंड ने वोक्स को आराम दिया

लीड्स में बेन स्टोक्स के नाबाद शतक के दम पर पांच मैचों की एशेज सीरीज में बराबरी करने वाली इंग्लैंड की टीम आत्मविश्वास से भरी है. वह बुधवार से मैनचेस्टर में शुरू हो रहे चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया पर बढ़त हासिल करने के लिए उतरेगी. सीरीज का पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने जीता था, जबकि दूसरा मैच ड्रॉ रहा था. तीसरे मैच में बेन स्टोक्स के नाबाद शतक की बदौलत इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के मुंह से जीत छीन सीरीज में 1-1 से बराबरी की थी.

चौथे एशेज टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. मेहमान टीम ने बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को आगामी मैच के लिए टीम से बाहर कर दिया है. इसके अलावा, जेम्स पैटिंसन को भी टीम में जगह नहीं मिली है. हालांकि, पीटर सिडल और मिशेल स्टार्क को इस महत्वपूर्ण मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है.

इस सीरीज में खेले गए छह पारियों में ख्वाजा की औसत केवल 20.33 की रही है. उन्होंने चार पारियों में 13 और 40 के बीच का स्कोर किया. ख्वाजा को दो साल बाद किसी टेस्ट मैच के लिए आस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम से बाहर किया गया है. इससे पहले, उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ चिटगांव में हुए मैच के लिए टीम से बाहर किया गया था. इस मैच में स्टीव स्मिथ भी खेलेंगे जबकि लाबुशाने को भी मौका मिलेगा.

Leave a comment