कंगना के सपोर्ट में आए अरुणाचल CM..

मुंबई : कंगना की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी को बॉलीवुड में से किसी का भी सपोर्ट नहीं मिला है। ऐसे में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू का समर्थन उन्हें मिला है। पेमा खांडू ने ट्विटर पर लिखा, "कंगना ने सच में साबित कर दिया है कि सफलता क्या होती है। कंधो पर जिम्मेदारी लेना, सफल होने का मतलब होता है। एक लीडर की तरह काम करना।" मुख्यमंत्री ने मणिकर्णिका की सफलता के लिए कंगना रनौत को शुभकामनाएं भी दीं।

पिछले दिनों मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी के लिए बॉलीवुड से सपोर्ट नहीं मिलने को लेकर कंगना रनौत ने बॉलीवुड के बड़े सितारों के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। एक्ट्रेस ने मणिकर्णिका का सपोर्ट नहीं करने को लेकर आमिर खान और आलिया भट्ट जैसे सितारों का नाम लेते हुए लताड़ लगाई थी। कंगना इस बात से नाराज हैं कि 'झांसी की रानी' पर फिल्म होने के बावजूद किसी सितारे ने मणिकर्णिका की तारीफ़ नहीं की।

पिछले दिनों कंगना ने अलग-अलग इंटरव्यूज में आरोप लगाए कि उनकी फिल्म को बॉलीवुड के किसी भी सितारे ने सपोर्ट नहीं किया है। एक आलिया भट्ट और आमिर का नाम लेते हुए कंगना ने कहा था- ''मेरी मूवी की स्क्रीनिंग में कोई सेलेब्रिटी नहीं आता। उनकी बारी आती है तो वे बेशर्म होकर मुझे फोन कर बुलाते हैं। आलिया ने मुझे राजी का ट्रेलर भेजा था और फिल्म को देखने की बात कही थी। ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था। लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया। मेरे खिलाफ बड़ा रैकेट चल रहा है।''

कंगना के इस बयान के बाद आलिया ने माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था, ''मुझे नहीं लगता कि कंगना मुझे नापसंद करती हैं। मुझे ये भी नहीं लगता कि मैंने जानबूझकर उन्हें अपसेट किया होगा। अगर मैंने किया है तो मैं उनसे निजी तौर पर माफी मांगूंगी। मैंने हमेशा ये कहा है कि बतौर एक्टर और पर्सन मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं। वे बेबाक हैं, ऐसा रास्ता चुनना बहुत हिम्मत का काम है। मैं किसी विवाद के बारे में कुछ नहीं जानती थी। मैं शूटिंग में व्यस्त थी।''

हालांकि आलिया की माफी पर कंगना फिर भड़क गई थीं। कंगना ने कहा था, ''मैंने आलिया से पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि मणिकर्णिका मेरा निजी विवाद है। ये एक फिल्म है जिसके बारे में पूरा देश बात कर रहा है। ये आश्चर्यजनक है कि बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है। मैं आलिया से पूछती हूं, अगर मैं इतनी साहसी हो सकती हूं कि उनके काम की सराहना करूं और सपोर्ट करूं, तो वे क्यों मेरी फिल्म देखने से डर रही हैं।'' कंगना ने आलिया को करण जौहर की कठपुतली भी कहा था।

Leave a comment