समंदर किनारे ब्लैक बिकिनी में विराट कोहली संग अनुष्का।

क्र‍िकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है. यही वजह है कि फैंस को दोनों स्टार्स अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते हुए विजुअल ट्रीट देते रहते हैं. हाल ही में विराट कोहली ने समंदर किनारे अनुष्का शर्मा संग एंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अनुष्का ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं.

विराट कोहली ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अनुष्का संग समंदर किनारे र‍िलैक्स करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों के एक्सप्रेशन कमाल के हैं. विराट और अनुष्का शर्मा की शानदार ट्यूनिंग तस्वीर में साफ नजर आ रही है. इस तस्वीर को महज एक घंटे में लाखों लाइक मिल चुके हैं.

विराट कोहली का बीते द‍िनों दिया इंटरव्यू काफी चर्चा में रहा था. उन्होंने इंटरव्यू में अनुष्का संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था. विराट ने अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्ट्स, ग्रैहम बेनसिंगर को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे अनुष्का से पहली बार मिलने पर वो नर्वस थे. विराट ने बताया कि वो और अनुष्का पहली बार एक शैम्पू की एड शूट करने के लिए मिले थे. तब विराट को पता भी नहीं था कि अनुष्का शर्मा इस एड में उनके साथ काम कर रही हैं. जब उन्हें पता चला तो वे नर्वस हो गए. फिर अनुष्का आईं और विराट ने उनके सामने जोक मारा, जो अनुष्का को अजीब लगा. इससे विराट थोड़े और परेशान हो गए.

विराट ने बताया कि अजीब शुरुआत के बाद ये शूट 3 दिनों तक चला था, जिससे दोनों की बातचीत ठीक हुई. इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और रिश्ता खुद ही आगे बढ़ता चला गया. विराट ने कहा कि समय के साथ दोनों को समझ आ गया कि दोनों की जिंदगी काफी हद तक एक जैसी रही है. दोनों अलग-अलग फील्ड में एक जैसी तरक्की कर रहे थे. इसके बाद उनका रिश्ता आगे बढ़ा और दोनों समझ गए कि वो एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताना चाहते हैं.

Leave a comment